Bigg Boss-5 की Winner जूही परमार पति से लेगी Divorce
Bigg Boss-5 की Winner जूही परमार पति से लेगी Divorce
Share:

टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है बिग बॉस5 की विनर जूही परमार के बारे में, जूही परमार के बारे में पता चला है कि वह अब जल्द ही अपने पति से तलाक लेने वाली है. जूही परमार की अपने पति से तलाक लेने की बात से ही टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. देखा जाए तो यह एक प्रकार से टीवी की दुनिया से एक हैरान करने वाली खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कुमकुम फेम जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बसने वाले सचिन श्रॉफ अब तलाक लेने वाले हैं. दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी की दुनिया का ये सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है. दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं. बता दें कि साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी.

उनकी एक चार साल की बेटी भी है. उसका नाम समायरा है. कुछ समय पहले भी इस इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो अलग होने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. परन्तु अब इन दोनों ने ही तलाक के लिए अपना-अपना मन बना लिया है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -