शादी से ज्यादा अपने तलाक के कारण सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं यह एक्ट्रेस
शादी से ज्यादा अपने तलाक के कारण सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और हसीन एक्ट्रेस जूही परमार आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जूही ने कई टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान एक बहुत अच्छी बहु के रूप में बनाई है. जूही को पहली बार टीवी शो कुमकुम में देखा गया था. इस शो से ही उन्होंने बहुत शानदार पहचान बनाई और इसके बाद वह देवी, ये चंदा कानून है, पति पत्नी और वो, एफ आई आर, कर्मफलदाता शनि, बिग बॉस में नजर आईं. इन सभी शोज में उन्होंने खूब सफलता हांसिल की लेकिन वह सबसे ज्यादा पॉपुलर तब हुईं जब उन्होंने अपने पति से तलाक लिया.

जी हाँ, जूही ने टीवी के मशहूर एक्टर सचिन श्रॉफ से 2009 में शादी की थी और शादी के बाद वह कई सालों तक सचिन के साथ रहीं लेकिन इसी साल यानी साल 2018 में उन्होंने सचिन से तलाक ले लिया. तलाक की वजह पर जब जूही ने बात की तो उन्होंने कहा कि ''शूटिंग स्थल दूर होने के कारण मैंने अपना बेस उमरगांव शिफ़्ट कर दिया था और यह दूरी हमारे तलाक़ की वजह नहीं है. मेरे उमरगांव शिफ़्ट होने के पहले से ही हम अलग रहने लगे थे. मुझे काम के लिए घर के बाहर निकलना पड़ा, क्योंकि मुझे अपना घर और बच्ची का पालन-पोषण करना था. शादी का सफल होना या फेल होना, दोनों व्यक्तियों पर निर्भर करता है, किसी एक पर नहीं. किसी एक पर दोष डालना बहुत आसान होता है.

जूही ने बताया कि हमने अलग होने का निर्णय सिर्फ़ इसलिए किया ताकि हमारी बेटी की परवरिश अच्छे माहौल में हो सके. हमारी शादी में शुरुआत से ही समस्याएं थी. एक दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थे. हमारे स्वभाव में कोई मेल ही नहीं था और हम कभी एक हो ही नहीं सकते. हमारा बैंकग्राउंड, सोच, नज़रिया और जीवन से उम्मीद एक-दूसरे से एकदम विपरीत है. हमने शादी चलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन एेसा हो न सका.'' आप सभी को बता दें कि अब जूही अपनी बेटी को लेकर अकेले रहती हैं और वह जल्द ही टीवी शो तंत्र में नजर आने वाली हैं.

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर

वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -