एक समय पर अपना चेहरा नहीं पहचान पाती थी जूही परमार, हो गई थी इस बीमारी का शिकार
एक समय पर अपना चेहरा नहीं पहचान पाती थी जूही परमार, हो गई थी इस बीमारी का शिकार
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जूही परमार आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जूही परमार का जन्म 14 दिसम्बर 1980 को मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में हुआ था। उनकी पालन-पोषण अधिकतर जयपुर में हुआ। साल 1999 में उन्होंने सुश्री राजस्थान की उपाधि हासिल की। इस अवसर पर जानिए जूही परमार से जुड़ी अहम बातें-

जूही परमार ने अपने कर‍ियर का आरम्भ जीटीवी के हॉरर शो 'वो' से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान कुमकुम से मिली थीं। इस मूवी में उनके अपोजिट हुसैन थे। जूही परमार ने 2009 में टेलीविज़न अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी। कुछ वर्ष पश्चात् ही कपल के रिश्ते बिगड़ने लगे। 2011 में जूही-सचिन के झगड़े मीडिया के सामने आने लगे। बेटी के जन्म के साथ दोनों की जिंदगी सामान्य हो गई मगर बाद में फिर वही हाल हो गया। फाइनली 2018 में कपल ने आपसी मंजूरी से तलाक की अर्जी दी तथा अलग हो गए। जूही को बेटी की कस्टडी मिली है हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहते हैं। 

जूही परमार थाइरॉयड जैसे रोग का भी शिकार हो चुकी हैं। जूही ने अपने वीडियो ब्लॉग में कहा था कि-मैं जब तक मैं इस दिक्कत के बारे में समझ पाती तब तक इसके लक्षण बहुत बढ़ गए थे। जूही के मुताबिक, उनका वजन निरंतर बढ़ रहा था। दो से तीन माह में 15 से 17 किलो वजन बढ़ गया था। चेहरे में इतनी सूजन रहती थीं कि वह स्वयं अपना चेहरा पहचान नहीं पाती थीं। खेर अब वो पूरी तरह से से स्वस्थ है तथा हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाए.

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -