तलाक के बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, 17 किलो वज़न किया कम
तलाक के बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, 17 किलो वज़न किया कम
Share:

आप सभी ने टीवी शो 'कर्मफल दाता शनि' में शनि का माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार को देखा ही होगा जो शो में बहुत फैट नजर आईं थीं लेकिन अब वह स्लिम ट्रिम हो गईं हैं. जी हाँ, अब जूही परमार बहुत सेक्सी नजर आने लगीं हैं और वह जल्द ही टीवी पर नए शो 'तंत्र' से वापसी कर रहीं हैं. वैसे तो यह साल जूही के लिए काफी ख़ास रहा है लेकिन हाँ, निजी लाइफ में उन्हें काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा. हाल ही में उन्होंने टीवी एक्टर और अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लिया है और तलाक लेने के बाद जूही परमार के लिए उस दौर से उबर पाना भी मुश्किल हो गया था लेकिन वह निकल आईं हैं और अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुकीं हैं.

आप सभी को बता दें कि जूही पहले के मुकाबले काफी स्लिम और खूबसूरत हो गई हैं आप सभी उनकी तस्वीरों में उनके अंदर आए बदलाव को देख सकते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सुंदर फोटोज़ से भरा पड़ा है. दरअसल प्रेग्नेसी के बाद जूही ने बेहद स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो किया और करीब 17 किलो वज़न कम किया है और इसके लिए उन्होंने जिम भी ज्वाइन किया था.

हाल ही में उन्होंने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं दो दशकों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे अभी भी इतने दमदार रोल ऑफर हो रहे हैं.' शो में वह मां का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं.

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

मीका सिंह के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'मेरी इज्जत से क्यों खेल रहे हो...'

कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -