इस महीने में बंद हो जाएगा आपके फेवरेट शो 'तंत्र'
इस महीने में बंद हो जाएगा आपके फेवरेट शो 'तंत्र'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कलर्स के सुपरनैचुरल शो 'तंत्र' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार जूही परमार और मनीष गोयल का शो 'तंत्र' जल्द ऑफएयर होने वाला है और 3 दिसबंर को शुरू हुए इस शो का लास्ट एपिसोड 5 अप्रैल को आएगा. ऐसे में बताया गया है कि शो के शुरू होने के एक महीने बाद ही तंत्र का स्क्रीनिंग टाइम रात 11 बजे से बदलकर रात 9.30 बजे कर दी गई थी और कलर्स ने अपने स्लॉट को प्राइम टाइम में बदलने का फैसला किया ताकि शो इंडियन टेलीविजन पर बना रहे, लेकिन ऐसा लगता है शो को इसका फायदा नहीं मिला.

कहा जा रहा है इसी कारण सुपनैचुरल शो तंत्र अब जल्द ही बंद होने वाला है. जी हाँ. आप सभी को यह भी बता दें कि शो की रेटिंग लगातार कम रही है और शो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. वहीं अंत में, निर्माताओं ने शो से अपने हाथ खींच लिए हैं और अब सीरियल का आखिरी एपिसोड 5 अप्रैल को प्रसारित होगा. शो में जूही परमार और मनीष गोयल के अलावा हितेन तेजवानी, रोहित खुराना, गौरी टोंक, सरगुन कौर लूथरा, कनन मल्होत्रा जैसे लोकप्रिय सितारे शामिल है. वहीं शो को स्वास्तिक प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और शो की कहानी खन्ना परिवार की है. कहानी - शो की कहानी खन्ना परिवार की है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि खन्ना परिवार अपने सपनों के घर में कदम रखता है, लेकिन वो सभी सच से अंजान होते हैं. शुरू में तो सब ठीक होता है लेकिन समय के साथ उनका सामना भयानक घटनाओं से होता है. परिवार इस बात से अनजान है कि घर में कुछ बुराई है और वे काले जादू के प्रभाव में हैं. शो में काले जादू, रहस्य और सुपरनैचुरल एलिमेंट को बेहद ही रोमांचित तरीके से दिखाया गया.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'

इस वेब सीरीज में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं सोनाली राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -