सलमान के साथ काम करने को बेताब है जूही
सलमान के साथ काम करने को बेताब है जूही
Share:

जूही चावला एक बार फिर से किंग खान के साथ फिल्म करने को तैयार है. शाहरुख़ खान और जूही चावला 'डर', ‘राजू बन गया जेंटलमेन’ और ‘यस बॉस’ जैसी फिल्मो में साथ नजर आ चुके है. इन दोनों को आखरी बार 2005 में ‘पहेली’ फिल्म में देखा गया था. इन दोनों की केमिस्ट्री निजी जीवन में भी अच्छी है. जूही से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अभी 'दिलवाले' फिल्म में शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी दर्शको को देखने को मिली है उनकी और शाहरुख़ की जोड़ी पर्दे पर कब देखने को मिलेगी.

जूही ने इस बात पर कहा कि अगर उनके हाथ में होता तो वे इसी साल शाहरुख़ खान के साथ फिल्म कर लेती. जूही ने कहा है कि यह निर्माता पर निर्भर करता है वे किस फिल्म में हमें साथ लेंगे. जूही ने शाहरुख़ के साथ काम करने की इच्छा जताई है. जूही ने 'दिलवाले' फिल्म के बारे में बहुत बातें सुनी है वे अब तक इस फिल्म को नही देख पाई है.

जूही की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक' थी. इस फिल्म में जूही के साथ आमिर खान मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे. जूही ने अमीर के साथ भी फिल्म करने के लिए बोला है. जूही दबंग खान के साथ भी काम करना चाहती है. जूही ने कहा है कि उन्होंने और सलमान खान ने अभी तक साथ में काम नही किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -