कॉस्मेटिक्स से परेशान जूही चावला की ऐसी हुई हालत
कॉस्मेटिक्स से परेशान जूही चावला की ऐसी हुई हालत
Share:

बॉलीवुड से दूर जूही चावला आजकल ऑस्ट्रिया में एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में जूही चावला ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं. हालाँकि बिना मेकअप के एक्ट्रेस को पहचानना बहुत ही मुश्किल होता है वैसा ही जूही के साथ भी हो रहा है. जूही ने अपने ट्विटर पर कुछ कॉस्मेटिक्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि 'ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल से उनके बाल और चेहरे पर एलर्जी हो गयी है और स्किन प्रॉब्लम हो गयी है. अब वे सिर्फ नेचरल प्रोडक्ट ही इस्तेमाल कर रही हैं.'

हालाँकि जूही अभी भी खूबसूरत ही लगती हैं जितनी पहले लगती थी. जूही ने कॉस्मेटिक्स को लेकर ये सही फैसला लिया है जिससे वो ख़ुशी भी हैं. इसी परेशानी से वो काफी तंग आ चुकी थी जिसके कारण ये फैसला लिया.

इसके अलावा बता दें, जूही चावला आखिरी बार 'गुलाब गैंग' में नज़र आई थी जिसमें माधुरी दीक्षित भी थी. जूही चावला ने इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया था और दर्शकों ने उनके इस रोल को काफी पसंद भी किया था. उस फिल्म के बाद ये किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई. चलिए आपको भी दिखा देते हैं जूही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें, जूही चावल डर, इश्क, गुलाब गैंग, कयामत से कयामत तक, जैसी फिल्मों में काम कर अपनी अलग जगह बनाई है और अपना नाम कमाया है. 

मिस्ट्री बॉय से गले मिलती दिखीं श्रीदेवी की छोटी बेटी

बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा और कुणाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -