घर में कैद होकर जूही चावला ने शेयर की घूमते हुए  मोर की तस्वीरें
घर में कैद होकर जूही चावला ने शेयर की घूमते हुए मोर की तस्वीरें
Share:

इस समय कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सभी इससे परेशान हैं. ऐसे में इस वायरस के चलते देश में लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें एक घर में कई मोर दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं यह फोटो बाबुलनाथ के खारेघाट कॉलोनी की है. इसमें कई मोर घरों के बीच में घूम रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस जूही चावला ने इस फोटो को शेयर करने के बाद कैप्शन भी लिखा है वहीं इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए.

 

आप सभी को बता दें कि एक फैन ने लिखा कि, 'मोर ढूंढ रहे हैं कि इंसान कहां चले गए.' इसी के एक अन्य ने लिखा, 'यह सोच रहे हैं कि दो पैरों वाले बंदर कहां गए?' वैसे आप सभी को बता दें कि जब यूरोप में कोरोना वायरस के मामले बढ़े थे, तब एक्ट्रेस जूही चावला ऑस्ट्रिया में थीं. मार्च महीने वह वेकेशन पर गई थीं, लेकिन इसके बाद जब वह 20 मार्च को भारत लौटीं तबसे वह क्वारंटाइन में हैं.

वैसे जूही ने फोटो शेयर कर इस फोटो के कैप्शन में लिखा है Khareghat Colony , Babulnath ...आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान कई लोग ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं, जिसमें शहर में कई पक्षी, जानवर दिखाई दे रहे हैं. केवल भारत में नहीं, बल्कि अन्य देशों में भी ऐसे जानवर सड़कों पर दिखाई दिए हैं, जो आमतौर पर लोगों की बस्तियों में नहीं आते हैं. वहीं लॉकडाउन के चलते वह अब आराम से सड़कों, घरों के आसपास दिखाई दे रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरों को क्लिक कर रहे हैं.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -