बेहद बोल्ड अंदाज में दिखीं 90 के दशक की यह एक्ट्रेस, वीडियो वायरल
बेहद बोल्ड अंदाज में दिखीं 90 के दशक की यह एक्ट्रेस, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब जोर-शोर से छाई हुई है और इस वीडियो में जूही चावला का दिलकश अंदाज आपको देखने को मिलेगा. वह काफी खूबसूरत भी इसमें लग रही हैं. जबकि चुलबुली जूही चावला बेशक लाइमलाइट से दूर ही हो लेकिन अपनी सुंदर फोटो और वीडियो के जरिए वह आज भी फैंस के दिलों में जगह बना लेती है. 

ख़ास बात यह है कि जूही चावला को उनकी खूबसूरती और उनके डिफरेंट लुक की वजह से काफी पहचान मिली है और 90 के दशक की सफल एक्ट्रेस आज भी जवान दिलों की धड़कन बनी हुई है. जबकि जूही चावला की खूबसूरत वीडियो की बात की जाए तो वह इस वीडियो में काफी डिफरेंट लुक में वे नजर आ रही हैं और उन्होंने शानदार ड्रेस-अप किया हुआ है और साथ ही हाई हील्स और बाल खुले हुए रखें हैं.

फिलहाल तो आपको बता दें कि उनका यह स्टाइल उनकी खूबसूरती को और भी निखार देता हैं. वहीं उन्होंने आंखों का पूरा मेकअप भी किया हुआ है. इतना ही नहीं उनका पूरा स्टाइल और कॉन्फिडेंस भी इस वीडियो में काफी पसंद किया गया है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फ़िलहाल आपको बता दें कि जूही चावला कई दिनों से फिल्मों से दूर चल रही है. इसे पहले हालांकि हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की अभनय कला स सोशल मीडिया पर सभी को अवगत कराया था. 

कबीर सिंह : कियारा से इश्क करने में डूबे शाहिद, नया गाना तुझे कितना चाहने लगे रिलीज

बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पूरी के पोते, ये होगी फिल्म

Video : रोहित शेट्टी ने वीरू देवगन को इस खास तरीके से दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -