जूही चावला पर दिल हार बैठे थे ये दो खान, करना चाहते थे शादी लेकिन...

आप सभी को बता दें कि 90 के दशक में जूही जावला का गजब जलवा था और उनपर करोड़ों नौजवान फिदा थे सभी उन्हें अपना बनाना चाहते थे. ऐसे में आप सभी को बता दें कि जूही चावला ने डर, कयामत से कयामत तक, हम हैं राही प्यार के और यस बॉस जैसी फिल्में की जो सुपरहिट रहीं. वहीं आप सभी को बता दें कि जूही चावला को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं फिर चाहे वह जवान हो या बूढ़े. ऐसे में आज जूही चावला 51 साल की हो गई हैं. जूही का जन्म 13 नवंबर 1967 को हुआ था वह 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस थीं.

आप सभी को सबसे ख़ास बात यह बता दें कि उस दौर में जूही के लाखों दीवाने थे और उनमे से एक दीवाने इमरान खान और सलमान खान भी थे. जी हाँ, इमरान खान और सलमान दोनों ही जूही के दीवाने थे और दोनों ही उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. आप सभी को बता दें कि फिल्म कयामत से कयामत की शूटिंग के दौरान जूही चावला पर इमरान खान लट्टू हो गए थे और जब वह बहुत छोटे थे लेकिन उन्हें जूही से प्यार हो गया था. वहीं सलमान की बात करें तो उन्होंने तो जूही के घर अपना रिश्ता पहुँचाया था लेकिन जूही के पापा विलेन बनकर सामने आए थे और उन्होंने शादी से इंकार कर दिया था.

खबरों के अनुसार बताया जाता है कि इमरान ने तो जूही चावला को प्रपोज भी कर दिया था लेकिन जूही हंसकर वहां से चली गईं थीं. बीते समय में एक इंटरव्यू में इमरान ने बतया था कि 'मैं जब बड़ा हो रहा था तब जूही चावला पर मेरा बुरी तरह से क्रश था. फिल्म कयामत से कयामत तक में वो मुझे बहुत अच्छी लगी और मैंने तो उन्हें प्रपोज भी कर दिया था.दिलचस्प बात तो यह है कि तब इमरान करीब चार साल के थे . इमरान जूही को इतना पसंद करते थे कि एक बार फिल्म 'कयामत से कयामत तक' की शूटिंग के दौरान उन्होंने जूही को एक रिंग भी दे दी और उनसे कह दिया था कि वह उन्हें बहुत पसंद करते है और उनसे शादी करना चाहते हैं, जूही इमरान के प्यार को देखकर पिघल गई और उनसे वो रिंग भी ले ली.'

इस वजह से बुड्ढे के प्यार में पागल हुईं थीं जूही चावला

जूही चावला के इस अंग के साथ आमिर खान ने की थी गन्दी हरकत..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -