6 साल तक जूही ने छुपाकर रखी थी अपनी शादी की बात, कयामत से कयामत तक से हुईं थीं सुपरहिट
6 साल तक जूही ने छुपाकर रखी थी अपनी शादी की बात, कयामत से कयामत तक से हुईं थीं सुपरहिट
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट अदाकारा जूही चावला आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहीं हैं। जूही चावला ने अपने करियर में कई ऐसी फ़िल्में की जिनको लोग भुला नहीं पाए। आप सभी को बता दें कि जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को लुधियाना, पंजाब में हुआ था। जूही के पिताजी पंजाबी और मां गुजराती थीं और उनके पिता आईआरएस के अधिकारी थे। जूही ने स्कूली शिक्षा और स्नातक की शिक्षा मुंबई में ही प्राप्त की। पढ़ाई खत्म होने के बाद जूही मॉडलिंग करने लगीं।

साल 1984 में उन्होंने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और वह जीत गईं। वहीँ इसके बाद मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में उन्होंने बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवार्ड भी जीता। जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सल्तनत से की जो साल 1987 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने आमिर खान के साथ 'कयामत से कयामत तक' फिल्म में काम किया और वह सुपरहिट हो गईं। जूही डर, प्रतिबंध, दरार, यश बॉस, दीवाना मस्ताना, इश्क में काम कर सुपरहिट अदाकारा बन गईं। हालाँकि बहुत कम लोग जानते हैं कि शादी करने के बाद करीब 6 साल तक जूही ने अपनी शादी की बात किसी को बताई नहीं थी।

जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने खुद स्वीकार किया कि जब उनकी शादी की तस्वीरें पब्लिक में आईं तो लोगों ने शॉकिंग रिएक्शन दिया था। आपको बता दें कि जूही के पति जय मेहता एक बिजनेसमैन हैं और जूही से उम्र में बड़े हैं। इसके लिए जूही कई बार ट्रोल भी हो चुकीं हैं।

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -