इस वजह से बुड्ढे के प्यार में पागल हुईं थीं जूही चावला
इस वजह से बुड्ढे के प्यार में पागल हुईं थीं जूही चावला
Share:

अपने शानदार अभिनय और हसीं अदाओं से लाखों दिल लूटने वाली अभिनेत्री जूही चावला आज अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप सभी ने जूही को कई फिल्मों में देख होगा. आप सभी को बता दें कि वह 'कयामत से कयामत तक' 'बोल राधा बोल' 'प्रतिबन्ध' 'राजू बन गया जेंटलमैन' 'हम हैं राही प्यार के' ' डर' जैसे बेहतरीन फिल्में दे चुकीं हैं और उनका जन्म 13 नवंबर 1967 को पंजाब में हुआ था. जूही ने मुंबई में मिस इंडिया के कॉम्पिटिशन में भाग लिया और साल 1984 की 'मिस इंडिया' बन गयी और उन्होंने इस खिताब को बड़ी कोशिशों और मेहनत के बाद अपने नाम किया.

आप सभी को बता दें कि वह साल 1986 की फिल्म 'सल्तनत' में 'जरीना' के किरदार को निभाकर बॉलीवुड में फेमस हुई और यही से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन आगे उन्होंने जमकर हिट फ़िल्में दी. उन्होंने साउथ जाकर 1987 में मशहूर डायरेक्टर 'रविचंद्रन' की फिल्म 'प्रेमलोका' में भी काम किया जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई और वहीं से उन्हें पहचान मिली. उसके बाद साल 1988 में जूही ने करियर की पहली हिट हिंदी फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में काम किया जिसमें उनके साथ अभिनेता आमिर खान ने काम किया.

इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया और इस फिल्म के लिए जूही को 'बेस्ट डेब्यूट फीमेल' का अवार्ड भी दिया गया. वहीं वह 1990 में 'प्रतिबन्ध' और 1992 में राजेश खन्ना और गोविंदा के साथ फिल्म 'स्वर्ग' में नजर आईं और स्वर्ग को आज भी लोग टीवी पर देखना नहीं भूलते हैं. आपको बता दें कि साल 1998 में जूही चावला ने मशहूर उद्योगपति 'जय मेहता' से शादी कर ली और अब उन्हें एक बेटी 'जाह्नवी' और बेटा' अर्जुन' है. आप सभी को बता दें कि फिल्मों के साथ जूही चावला ने टीवी पर 'झलक दिखला जा' के सीजन 3 को जज भी किया था वहीं जूही चावला ने अपने पति जय मेहता के साथ शाहरुख खान की आईपीएल टीम में हिस्सेदारी भी रखी है. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है यह टीवी एक्ट्रेस, करवाया फोटोशूट

मैगजीन के लिए हॉट हुईं सलीम की अनारकली

कातिलाना पोज देकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -