लॉकडाउन के बीच स्टार्स ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें
लॉकडाउन के बीच स्टार्स ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें
Share:

इस समय देशभर में लॉकडाउन बना हुआ है और इसी कारण लोगों को अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. इस लिस्ट में टीवी स्टार्स से लेकर फिल्म स्टार्स तक सभी शामिल हैं. वहीं आप जानते ही होंगे इस समय सेलेब्रिटीज अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. इस समय सोशल मीडिया के जरिए कई स्टार्स अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. कुछ स्टार्स नयी फोटोज को शेयर कर रहे हैं तो कुछ पुरानी. ऐसे में हाल ही में जूही चावला अपने परिवार के साथ लंदन से लौटी हैं. वहीं से लौटने के बाद वो सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

ऐसे में जूही ने भी अपनी पुरानी तस्वीरें को साझा करते हुए कई मीठी यादों को फिर से ताजा कर लिया. इसी के साथ सोनाली बेंद्रे ने भी कुछ ऐसा ही करके फैंस को प्ररित किया है. आप देख सकते हैं जूही चावला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीरें उन दिनों की हैं, जब जूही बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हुआ करती थी. वहीं लॉकडाउन में लोगों को मॉटिवेट करने करने के लिए एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है- ''सलीम साहब की एक बात सुनकर इस तस्वीर को शेयर करने का मन किया- मुस्कान संक्रामक है, आइए शुरू करें और ये महामारी (Smile is contagious let's start and Epidemic).''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

वहीं उनके अलावा कैंसर की जंग जीतकर लौटीं सोनाली बेंद्रे फिलहाल कोरोना वायरस को लेकर सेल्फ आइसोलेशन में हैं. इस दौरान सोनाली ने अपने यंगर डेज की तस्वीर पोस्ट करके लिखा- ''अगर मैं लौट सकूं और अपने 20 साल की उम्र में ख़ुद से कह सकूं तो कहूंगी कि कभी उम्मीद मत छोड़ना.'' आप सभी को बता दें कि इस समय स्टार्स एक के बाद एक अपने फैंस को जागरूक करने में लगे हुए हैं.

घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -