कभी हर लड़की के दिल पर राज करता था यह एक्टर, मोटापे ने बर्बाद कर दिया करियर!
कभी हर लड़की के दिल पर राज करता था यह एक्टर, मोटापे ने बर्बाद कर दिया करियर!
Share:

आप सभी ने फिल्म मोहब्बतें देखी ही होगी. यह फिल्म यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही और इस फिल्म में आप सभी ने जुगल हंसराज को देखा होगा. इस फिल्म में जुगल ने कॉलेज स्टूडेंट समीर शर्मा की भूमिका निभाई थी और आज जुगल का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि आज वह फिल्मों से दूर हैं और अब उन्हें फ़िल्में नहीं मिलती हैं. जुगल ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की और वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं आप सभी को याद होगा कि जुगल ने 1983 में नसीरुद्दीन शाह की फिल्म मासूम से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू किया था और इस फिल्म के बाद उन्होंने सल्तनत और कर्मा जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया था.

वहीं यंग होने के बाद साल 1994 में जुगल ने 'आ गले लग जा' फिल्म में बतौर लीड एक्टर के रूप में काम किया और इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन साइड रोल ही उनके खाते में आए. वहीं आप सभी ने उन्हें आखिरी बार विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में देखा होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि जुगल ने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म 'पापा कहते हैं' में मुख्य किरदार निभाया था और इस फिल्म का गाना 'घर से निकलते ही' काफी पॉपुलर हुआ था और यह आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस गाने को उदित नारायण ने गाया था.

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म औसतन साबित हुई थी और इस फिल्म के लिए उन्हें खूब सराहा गया. वैसे अब जुगल के मोटापे के कारण उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई है लेकिन इस स्थिति में उनके दोस्त करण जौहर उनकी मदद कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक़ इन दिनों जुगल करण के प्रोडक्शन हाउस के लिए स्क्रिप्ट सिलेक्टर बने हुए हैं.

ज्या बच्चन पर जमकर भड़का यह राज्यसभा सदस्य, कहा- 'अपने पति से जुम्मा-चुम्मा....'

कैमरा देखते ही दौड़-दौड़कर 'हेलो' करने लगे सनी लियोनी के बच्चे, वायरल हुआ वीडियो

किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर भड़के बाहुबली के भल्लालदेव, कहा- 'ऐसा कुछ नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -