कोरोना संक्रमित हुए मनीष पॉल, खुद दी जानकारी
कोरोना संक्रमित हुए मनीष पॉल, खुद दी जानकारी
Share:

'जुग जुग जियो' फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन इसके शुरू होने के साथ ही बहुत सी ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर रहीं हैं। बीते दिनों ही फिल्म के शूटिंग को लेकर यह खबर आई थी कि यह बंद हो गई है। जी दरअसल बीते दिनों ही बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नीतू कपूर के अलावा राज मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और इसी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

ऐसे में अब इन सभी के बाद एक और बड़ी खबर आई है जो यह है कि मनीष पॉल भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। जी दरअसल मनीष इस समय मुंबई में हैं और वह आइसोलेशन में है। उन्होंने इस बारे में जानकारी खुद दी है। एक पोस्ट लिखकर उन्होंने इस बारे में बताया है। वैसे उनके पहले वरुण कोरोना का शिकार हुए थे और उन्होंने एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था, 'इस महामारी में मैं अपने काम पर वापस लौटा और कोविड 19 का शिकार हो गया। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से हर तरह की सावधानी बरती गई थी लेकिन जिंदगी में कुछ भी तय नहीं होता, खासतौर पर कोविड 19। प्लीज़ अपना ज्यादा ख़्याल रखें। मैं अपने लिए गेट वेल सून के मैसेज देख रहा हूं, उसके लिए शुक्रिया।'

वैसे बीते दिनों ही यह खबर आई थी कि, ‘नीतू कपूर जांच में कोविड-19 संक्रमित पायी गयीं, इस वजह से रणबीर ने उन्हें वापस लाने के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया था। उसके बाद वह चंडीगढ से मुंबई आ गईं थीं।' वैसे नीतू के अलावा अनिल कपूर के भी पॉजिटिव होने की खबर वायरल हुई थी हालाँकि एक्टर ने ट्वीट कर सच बताया था।

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

इंडिगो ने 31 जनवरी तक यात्रियों को सभी रद्द रिफंड किये वितरित

CM योगी ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में कहा- 'कोविड प्रोटोकाॅल का पालन हर हाल में सुनिश्चित हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -