‘चलती है क्या 9 से 12...’
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही वरुण धवन की फिल्म जुड़वाँ2 भी रिलीज होने को है. इस फिल्म में हमे वरुण धवन संग जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे की वरुण धवन का चुलबुला रूप देखने को मिल रहा है. वरुण धवन की यह आगामी फिल्म 'जुड़वा2' जो के 29 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है.

बता दे की दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के लीड स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू इन दिनों 'जुड़वां 2' के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं. अब फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सा सुनने को मिल रहा है वह यह है की फिल्म का ‘जुड़वां-2’ के पहले गाने ‘चलती है क्या 9 से 12...’का टीजर रिलीज हो गया है.

यह गाना सलमान खान की जुड़वां (1997) में भी था. गाना मस्ती से भरपूर है, हालांकि अभी इसकी सिर्फ एक झलक दिखाई गई है. पूरे गाने को कल रिलीज किया जाएगा. वैसे भी फिल्म के चलते आजकल तापसी पन्नू, वरुण धवन व जैकलीन फर्नांडिस खासा सुर्खियों में चल रहे है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -