तो क्या जुड़वाँ-2 में भी होंगे सलमान.....?
तो क्या जुड़वाँ-2 में भी होंगे सलमान.....?
Share:

बॉलीवुड की दिलकश जोड़ियों में शुमार अभिनेता वरुण धवन जॉन अब्राहम व जैकलीन फर्नांडिस के अभिनय से सजी फिल्म   'ढिशुम' को अभी अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है व वरुण जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जुड़वा-2, में भी नजर आ सकते है। जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है, जिसमें वरुण, जैकलिन के साथ एक साथ में रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं।

डेविड धवन के निर्देशन में बनने जा रही 'जुड़वा 2' में उनके बेटे वरुण बतौर हीरो नजर आएंगे, ये बात तो पहले ही तय हो चुकी है, लेकिन हीरोइन के नाम पर असमंजस अभी भी जारी है। व अब सुनने में आया है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि वह चाहेंगे कि उनकी फिल्म ‘‘जुड़वा 2’’ में सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका करें। फिल्म के सीक्वल में सलमान खान की जगह वरुण धवन दोहरी भूमिका में होंगे।

साजिद ने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि फिल्म में सलमान खान अतिथि भूमिका करें। हम निश्चित रूप से उनकी मौजूदगी चाहते हैं। हालांकि यह पटकथा पर निर्भर करता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अतिथि भूमिका तभी अच्छी होती है जब पटकथा में इसकी जरूरत हो।’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -