ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत, परिवार में गम का माहौल

Feb 15 2020 09:21 AM
ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत, परिवार में गम का माहौल

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में आज शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल चुका हैं. इस हादसे में पता चला है कि पठानकोट में पोस्टेड जेएमआईसी साहिल सिंगला पंजाब के ही अपने जीएमआईसी साथी के साथ एक कार में सवार थे. वही अचानक जजों की कार रोड पर लगे साइन बोर्ड से टकरा गई. इसके पश्चात् घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने साहिल सिंगला को मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक संगरूर जिले के कस्बा धूरी के समाजसेवी प्रदीप सिंगला के पुत्र साहिल सिंगला बीते 3 साल से पठानकोट में फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के तौर पर पोस्टेड थे. उनकी पत्नी भी जज हैं. इस मार्च में साहिल का तबादला भी होने वाला था. आज के दिन जब वह तड़के करीब 3 बजे 31 वर्षीय साहिल चंडीगढ़ में अपने साथी ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पाहुल प्रीत सिंह के साथ इनोवा कार से सेक्टर-22 से नाइट फूड स्ट्रीट की ओर जा रहे थे. तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया. इस कार को साहिल सिंगला ड्राइव कर रहे थे.

इस पुरे हादसे कि बात की जाए तो सेक्टर 16/23 डिवाइडिंग रोड के पास अचानक इनकी कार अनियंत्रित होकर सेक्टर के साइन बोर्ड के पोल से जा टकरा. जिसके बाद हादसे में दोनों ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट घायल हो गए, जिसके पश्चात् इन्हे आनन-फानन में पीछे दूसरी कार में चल रही इन दोनों पत्नियां पीजीआई चंडीगढ़ लेकर पहुंची. वहां डॉक्टरों ने साहिल सिंगला को मृत घोषित कर दिया. वहीं पाहुल प्रीत सिंह को फोर्टिस अस्पताल शिफ्ट किया जा चुका हैं.

कोरोनावायरस हुआ बेकाबू, एक दिन में रिकॉर्ड 254 मौतें

भीषण हादसा: सीकर के मोहल्ला शेखपुरा के घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 13 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

आज उत्तराखंड पहुचेंगी थाईलैंड की राजकुमारी, देखेंगी देवस्थल से अंतरिक्ष के नजारे