एक और रात रिया और शौविक चक्रवर्ती को जेल में गुजारनी होगी
एक और रात रिया और शौविक चक्रवर्ती को जेल में गुजारनी होगी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से संबंधित ड्रग्स की लेन-देन के केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया था. ततपश्चात बुधवार को रिया के एडवोकेट सतीश मानेशिंदे ने सेशन न्यायालय में जमानत याचिका दर्ज की है. इस पर आज निर्णय आना था, किन्तु अब इस पर शुक्रवार को निर्णय आएगा.

आपको बता दें कि मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लगभग चार बजे उन्हें हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया था. एनसीबी ने उनकी हिरासत की डिमांड न करते हुए, उन्हें 14 दिनों के न्यायिक रिमांड में भेजने का आग्रह किया था, जबकि रिया के एडवोकेट जमानत की डिमांड कर रहे थे. अदालत ने जमानत की डिमांड को खारिज करते हुए उन्हें 14 दिनों के न्यायिक रिमांड में भेजने का आदेश दिया था. 

आपको याद दिला दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस को दिवंगत अभिनेता की मौत के केस में मादक पदार्थों से संबंधित दोषों के सिलसिले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के पश्चात् मंगलवार को हिरासत में ले लिया था. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी थी. बता दें कि एक्ट्रेस सहित एनसीबी इस केस में अब तक 10 व्यक्तियों को हिरासत में ले चुकी है. गौरतलब है कि ये ड्रग्स एंगल भी दिवंगत अभिनेता की मौत से ही संबंधित है. 14 जून 2020 को अभिनेता का शव बांद्रा स्थित फ्लैट में पाया गया था. साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है.

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर इम्पा ने किया बीएमसी का विरोध

कंगना के विरुद्ध फूटा राहुल पंडिता का गुस्सा, कही ये बात

कंगना का समर्थन कर खान अभिनेताओं सहित अजय देवगन पर भड़के अभिजीत भट्टाचार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -