जजमेंटल है क्या की राइटर पर KRK का भद्दा ट्वीट, मिला मुंहतोड़ जवाब
जजमेंटल है क्या की राइटर पर KRK का भद्दा ट्वीट, मिला मुंहतोड़ जवाब
Share:

अपने विवादित ट्वीट और बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं और उन्होंने फिल्म जजमेंटल है क्या की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं. केआरके का यह बयान सेक्सिस्ट था जिस वजह से कनिका काफी भड़क भी गई हैं. कनिका द्वारा बिना देर किए केआरके को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. 

कमाल खान द्वारा ट्वीट कर लिखा था कि- ''मैं हमेशा से सोचता था कि क्यों एक कनिका जैसी खूबसूरत लड़की अपनी फिल्मों में सेक्स पर ही ज्यादा बातें करती है? क्योंकि मैंने उनकी खूबसूरत तस्वीर ही देखी थी. हालांकि जब मुझे उन्हें पर्सनली देखने का मौका मिला, तब मुझे पता चला कि उनके पास अपनी फ्रस्टेशन से निकलने का और कोई विकल्प नहीं है.'' साथ ही कमाल द्वारा अपनी वेबसाइट पर कनिका के खिलाफ एक आर्टिकल भी पब्लिश किया गया था. जिसमें लिखा था कि कनिका ने अपने पति को धोखा दिया है.

कनिका द्वारा ट्वीट में KRK को जवाब देते हुए लिखा कि- ''कमाल लोगों को बुली करता है, महिलाओं पर हमला करता है, भद्दे सेक्सिस्ट कमेंट पास करता है, लोगों को बदनाम करने में भागीदार है और हम लोग उसे छोड़ देते हैं इससे वो और आपत्तिजनक बातें करने लगता है. हम पर अटैक करता है किसलिए?" आगे उन्होंने लिखा कि "इसलिए कि हम अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं, हां मैं एक महिला हूं, सेल्फ मेड हूं, खूबसूरत हूं और मेरी आवाज है. उम्मीद है एक दिन तुम इसके साथ डील करने में सक्षम हो जाओ. कमाल आर खान जल्द ठीक हो जाओ.''

 

Pranaam Trailer : एक्शन से भरा है राजीव खंडेलवाल की फिल्म का ट्रेलर

अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, ये है वजह

मोदी सरकार पर बरसे अनुराग कश्यप, कहा- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमे...'

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -