Kis Raste Hai Jana Song : जजमेंटल है क्या का रोमांटिक ट्रैक रिलीज़,
Kis Raste Hai Jana Song : जजमेंटल है क्या का रोमांटिक ट्रैक रिलीज़,
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. यह प्रकाश कोवेलामुडी के निर्देशन में बनी यह फिल्म साइक्लॉजिकल ब्लैक कॉमेडी पर आधारित है जिसे एकता कपूर प्रड्यूस कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और दर्शकों को ये काफी पसंद भी आ रहा है. इसके बाद निर्माता ने हाल ही में फिल्म का एक गाना 'किस रास्ते जाना है' रिलीज किया गया है. 

तो आपको बता दें, ये गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने में कंगना लंदन की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं. इस गाने में लोगों को जिम्मी शेरगिल और कंगना की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. इस गाने को सुर्भी दाशपुत्रा और अर्जुना हरजाइ ने गाया है. देखें इस गाने का वीडियो और सुने गाना. 

इससे पहले भी जजमेंटल है क्या गाना वखरा स्वैग रिलीज किया था. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च से कंगना और पत्रकार के बीच विवाद शुरु हुआ था. ये फिल्म काफी विवादों में रही है जिसके बाद इसलका नाम भी बदला गया है. कंगना और राजकुमार की ये फिल्म 26 जुलाई 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिम्मी शेरगिल, अमायरा दस्तूर, सुखदेव नय्यर और सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

800 : श्रीलंका के इस बेहतरीन गेंदबाज़ पर बन रही बायोपिक, विजय सेतुपति आएंगे नज़र

पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने किया इमोशनल पोस्ट, झलका प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -