Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत
Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत
Share:

अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. इन्हें अक्सर ही विवादों के लिए जाना जाता है. वैसे ही इस बार कंगना रनौत एक पत्रकार से बहस करने को लेकर फंस गई हैं. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंगना बहस करती दिखाई दे रही हैं. दरअसल कंगना बीते दिन मुंबई में अपनी अगली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' है के सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक पत्रकार से बहस करने लगी. 

दरअसल, इस इवेंट में जब उस पत्रकार ने कंगना से कोई प्रश्न पूछा तो कंगना ने उसका जवाब ना देते हुए कहा कि तुम तो मेरे बारे में काफी गंदी बाते लिखते हो और जब उस पत्रकार ने पूछा कि उन्होंने किया लिखा, तो कंगना ने कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर कहा कि मैंने राष्टवाद के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ गलत कहा है. हालांकि उस पत्रकार ने इस प्रकार की कोई बात लिखने की बात को उन्होंने खारिज कर दिया. देखें वीडियो. 

बता दें, इस इवेंट के दौरान कंगना के साथ उनके को स्टार राजकुमार राव और फिल्म निर्दशक राजकुमार राव भी मौजद थे. इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर देखी जा रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि फिल्म प्रमोशन के दौरान ये मामले देखे जाते हैं पर ये कम ही होता है कि कोई एक्टर पत्रकार से भीड़ रहा हो. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. ऐसा पहली बार हो रहा है कि राजकुमार और कंगना एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे. इस फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. 

Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक

जजमेंटल है क्या : ऋषि कपूर से है कंगना की फिल्म का खास कनेक्शन, नाम में छिपा है राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -