Judgementall Hai Kya : अब दर्शकों को मेन्टल बना रही है फिल्म, महज इतनी हुई कमाई

Judgementall Hai Kya : अब दर्शकों को मेन्टल बना रही है फिल्म, महज इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अपने 7 दिन पूरे कर लिए गए हैं. फिल्म की पहले हफ्ते की कुल कमाई 31.42 करोड़ रुपए आ चुकी है. फिल्म ने कल सातवें दिन यानि कि गुरुवार को फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपए की कमाई की है. हालांकि सात दिन में फिल्म की कमाई उस हिसाब से नहीं ही सकी है, जिसकी मेकर्स को और सभी को उम्मीद थी. 

इस फिल्म की कहानी से लेकर कंगना रनौत और राजकुमार राव का अभिनय दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर जजमेंटल है क्या के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज हुई थी और इस फिल्म द्वारा भी कुछ खास कमाई नहीं की गई है. लेकिन जजमेंटल है क्या काफी अच्छी साबित हो रही है. 

जानकारी के मुताबिक, जजमेंटल है क्या द्वारा पहले दिन यानि शुक्रवार को 5.40 करोड़ रुपए की कमाई की गई थी. दूसरे दिन फिल्म ने 8.02 करोड़ की कमाई की. जबकि तीसरे दिन की कमाई 8.62 करोड़ रुपए रही और इसके बाद फिल्म ने चौथे दिन सोमवार  2.60 करोड़ रु की कमाई की. साथ ही पांचवे दिन के बाद से फिल्म की कमाई का जो ग्राफ गिरना शुरू हुआ, तो सातवें दिन फिल्म की कमाई 1.90 करोड़ ही रह गई.  

 

ॐ नमः शिवाय के जाप से करता है ये एक्टर वर्कआउट, देखें वीडियो

अब वैवाहिक जीवन को सफल बनाने के गुर सिखाएगा RSS, होगा ‘कुटुंब प्रबोधन’ पाठशाला का आयोजन

बालों में गुलाब के फूल संग बहुत दिलकश नजर आईं सोनम कपूर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

साफ़-साफ दिखें क्लीवेज, बेहद कामुक नजर आईं प्रियंका चोपड़ा