कंगना-राजकुमार की फिल्म में बादशाह का तड़का, बजेगा यह हिट गाना
कंगना-राजकुमार की फिल्म में बादशाह का तड़का, बजेगा यह हिट गाना
Share:

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों और रीमिक्स गानों का इस समय दौर चल रहा है. बता दें कि हाल ही में अब गाने कम लिखे और बनाए जा रहे हैं, ज्यादातर फिल्मों में पुराने हिट नंबर्स को हे उपयोग में लाया जा रहा है. अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में बादशाह और पंजाबी सिंगी नवी इंदर के गाने 'वखरा स्वैग' को रीक्रिएट किया है. इस फिल्म के गाने को कल सोमवार को रिलीज किया जाना है और इससे पहले इसके टीजर और लुक को पेश कर दिया गया है. 

आप सभी को यह बता दें कि 2015 में आए इस गाने का क्रेज इतना ज्यादा है कि यूट्यूब पर इस गाने को 20 करोड़ से भी अधिक व्यू मिले थे. जबकि इस फिल्म का टीजर राजकुमार राव द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया था. जिसमें कंगना काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखी थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंगना और राजकुमार राव की यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इनको 'साइज जीरो' जैसी फिल्में बनाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी हासिल हुआ है. फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कंगना और राजकुमार प्राइम सस्पैक्ट हैं. जबकि इसमें सतीश कौशिक पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे. फिल्म को इस माह 26 तरीख को रिलीज किया जाना है. 

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -