Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

Judgemental Hai Kya फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है और अच्छा यह है कि माहौल बनता हुआ दिख रहा है. ख़ास बात यह है कि लगभग सभी समीक्षाओं में इसकी तारीफ की है और इससे यह साफ है कि शनिवार और रविवार को कमाई मल्टीप्लाई हो सकती है. इस फिल्म ने कल यानी कि पहले दिन 5.40 करोड़ रुपए कमाए हैं जबकि जानकार यह मान रहे थे कि पहले दिन इसे कम से कम पांच करोड़ रुपए मिलना चाहिए थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की दो दिन पहले हुई स्पेशल स्क्रीनिंग पर बड़े नाम कम ही पहुंचे थे, हालांकि जो भी आए उनको यह फिल्म पसंद आई और खास बात यह है कि खुद अभिनेता राजकुमार ही स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हुए थे. साथ ही बता दें कि कल फिल्म अर्जुन पटियाला भी रिलीज हुई है. कहा जा रहा है कि रोमांटिक-कॉमेडी देखने वाले 'अर्जुन पटियाला' जाएंगे. फिलहाल तो टिकट खिड़की पर फिल्मों की भीड़ है. अर्जुन पटियाला ने पहले दिन 1.80 करोड़ रु कमाए हैं.
लगभग 2000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई है।

Judgemental Hai Kya की बात की जाए तो इस फिल्म का 3 जुलाई को ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे काफी प्यार मिला था. वहीं फिल्म ने पहले दिन अच्छी-खासी कमाई की है. इसके नाम पर भी काफी विवाद हुआ था. पहले इसका नाम 'मेंटल है क्या' था. वहीं पिछले महीने ही इसका नाम 'जजमेंटल है क्या' किया गया था और 18 जून को इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. 

 

अब ट्रेनों के इंजन में भी लगेगा ब्लैक बॉक्स

COllection : अब भी जारी है Super 30 की Super कमाई, हुई 100 करोड़ पार..

Super 30 : 100 करोड़ तक पहुंची ऋतिक की फिल्म

Collection : The Lion King और Super 30 के सामने भी कायम कबीर सिंह का जादू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -