'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ
'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जूड लॉ के साथ कथित तौर पर फिल्म 'कैप्टन मार्वल' में ब्रई लार्सन के विपरीत प्रमुख रोल निभाने के लिए बातचीत हो रही है, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अभिनेता बेन मेंडेलसन फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे है, बता दे कि एन्ना बोडेन और रयान फ्लेक फिल्म के निर्देशक और केविन फेग निर्माता हैं.

बताया जा रहा है कि, यह फिल्म कैरोल डेनवर्स के किरदार पर आधारित है जो वायुसेना की एक पायलेट होती है और एक दुर्घटना के दौरान उनका डीएनए एक एलियन के साथ जुड़ जाता है. इस घटना के कारण उसमें अद्भुत ऊर्जा समाहित हो जाती है. इसके अलावा लॉ इसमें डॉक्टर वॉल्टर लॉसन उर्फ मार्वल की भूमिका में नजर आएंगे, बता दे कि फिल्म 8 मार्च 2019 को रिलीज हो सकती है.

अगर बात करे अभिनेता जूड लॉ कि तो वे हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है, यही नहीं जूड लॉ अभी तक अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्म कर चुके है. बता दे कि बीते कुछ दिनों पहले अभिनेता जूड लॉ ने जेक स्कॉट "द पेरेंट ऑफ जेंटलमेन" द्वारा निर्देशित परियोजना में अपनी भागीदारी दी है. बीते दिनों खबर आई थी कि, हॉलीवुड अभिनेता जूड लॉ खुद को जवां बनाए रखने के लिए हजारों डॉलर खर्च कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' अमोल पालेकर

'Happy Birthday' ब्यूटी 'Queen' सेलिना जेटली

वैसलीन स्किनडेट कार्यक्रम में शामिल हुई तब्बू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -