दावतों का मजा लूटने के लिए ये हॉलीवुड एक्टर खुद को रखता है भूखा

दावतों का मजा लूटने के लिए ये हॉलीवुड एक्टर खुद को रखता है भूखा

हॉलीवुड अभिनेता जूड लॉ को कौन नही जानता. उनकी अदाकारी को हर कोई ​दीवाना है. इस बात का अंदाज लगाने के लिए कोई खास मुशक्कत का सामना नही करना पड़ता है. क्योकि हर दो में से एक फिल्म कारोबार करने में सफल हो जाती है. लेकिन हाल ही में जूड लॉ ने अपने निजी जीवन के बारें में चर्चा करते हुए बहुत सी बातों को खुलासा किया है. जिसमें उन्होने अपने डाइट के बारें में बताया है. जिसे जानने के बाद फैस हैरान रह गए. 

मशहूर कॉमेडियन टेरी जोनास का 77 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

अपनी खानपान को लेकर बात करते हुए जूड लॉ ने बताया कि उन्हें खुद को भूखा रखना पसंद है ताकि वह दावतों का जमकर लुत्फ उठा सकें. फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, वल्चर मैग्जीन को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि वह अक्सर ऐसी डायट में रहते हैं जिसमें वह सिर्फ दोपहर के बारह बजे से रात के आठ बजे तक के बीच में ही खाते हैं.

शकीरा की हॉटनेस का हर कोई दीवाना, इस गाने को मिले 10 मिलियन डाउनलोड

इसके अलावा उन्होंने कहा, "मुझे अपने खाने पर प्रतिबंध लगाना अच्छा लगता है जिसके तहत मैं वाकई में खुद को भूखा रखता हूं और सिर्फ पानी पीता हूं व दाल और सब्जियां लेता हूं. इसके बाद मुझे शानदार दावतों का लुफ्त उठाना अच्छा लगता है जिसमें मैं तरह-तरह के भोजन और वाइन का जमकर आनंद लेता हूं.मेरा यह मानना रहता है कि हम तो यहां बस एक बार ही आते हैं, है ना?"

इस मॉडल ने दिया कामुक पोज, जिसके दीवाने हुए लोग

इस हॉट मॉडल के बड़े अंग देख पागल हो जाएंगे आप....

इस हॉट मॉडल की अदाओं ने बिखेरा जलवा, फैंस का दिल जोरों से धड़का