अब एल्बम सांग में नजर आएंगी नागिन सुरभि ज्योति, इस दिन होगा रिलीज

अब एल्बम सांग में नजर आएंगी नागिन सुरभि ज्योति, इस दिन होगा रिलीज

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के नाम से मशहूर होने वाली सुरभि ज्योति को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह जल्द ही एक नए गाने में दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने अपने नए गाने के पोस्टर को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्टर को शेयर कर सुरभि लिखती हैं Witness our love saga unfold in song #Judaiyaan releasing on 18th October। A song for all seasons! Mark the date , you wouldn't want to miss it for the world!Follow @indiemusiclabel for "Behind the Scenes" & interesting trivia about #Judaiyaan !

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

आप सभी को बता दें कि इस गाने को 18 अक्टूबर के दिन रिलीज किया जाने वाला है और इस गाने का नाम है जुदाइयाँ। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने में सुरभि मशहूर सिंगर दर्शन रावल के साथ दिखाई देने वाली हैं। दर्शन के बारे में बात करें तो उन्होंने इस गाने के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वैसे दर्शन के इस गाने में श्रेया घोषाल की आवाज भी सुनाई देगी। आप सभी को बता दें कि 'जुदाइयाँ' गाने को दर्शन और श्रेया घोषाल गा रहें हैं और इस गाने को दर्शन ने ही कम्पोज भी किया है।

आपको यह भी बता दें कि इस गाने के लिरीक्स को रश्मी विराग ने लिखा है और इस म्यूजिक को डायरेक्ट ऋतिका बजाज और प्रोड्यूस गौरव चावला ने किया है। अब बात करें गाने के पोस्टर के बारे में तो इसमें दर्शन और सुरभि दोनों पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहें हैं। इसी के साथ इसमें दोनों के इंटेन्स लुक को भी देखा जा सकता है।

त्यौहारों की शुरुआत होते ही रेल यात्रियों को दी गई बड़ी रहत

MP उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

नवरात्रि के शुभारंभ पर सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी शुभकामनाएं