रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना ‘दिल पे ज़ख्म’, गुरमीत-अर्जुन और काशिका ने जीता दिल

हमेशा से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने बेहतरीन स्टोरी के साथ जबरदस्त ट्रैक दिए हैं, जो अक्सर हमारे दिलों को छू जाते हैं, तथा ऐसा ही कुछ अब उनके नवीनतम ट्रैक दिल पे ज़ख्म में महसूस होने वाला है, जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है. दिल पे ज़ख्म के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी तथा अभिनेत्री कशिका कपूर दिखाई देंगी. इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए है, जबकि म्यूजिक रोचक कोहली का है.

वही इस म्यूजिक वीडियो को आशीष पांडा ने निर्देशित किया है. आपको बता दें कि इस सांग की शूटिंग शिमला की शानदार वादियों में की गई है. यह सांग आज रिलीज़ किया गया है, जो #jubinjan सेलिब्रेशन का भाग है. यह सांग निश्चित तौर पर आपके दिलों को भी छू जाने वाला है. टी सीरीज के प्रबंधक निर्देशक भूषण कुमार का कहना है कि दिल पे ज़ख्म प्यार एवं फ्रेंड्शिप की सच्ची भावनाओं समझाती है. जुबिन की सोलफुल वॉइस एवं गुरमीत, अर्जुन और कशिका की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ यह सांग एक फुल पैकेज हैं. मुझे भरोसा है कि ऑडियंस को पिछले ट्रैक की भांति यह सांग भी बहुत पसंद आएगा.

वहीं, गुरमीत चौधरी का कहना है कि जब आपके पास भूषण जी जैसे प्रोड्यूसर, जुबिन नौटियाल जैसे सिंगर एवं अर्जुन और कशिका जैसे को-स्टार हों तो वह गाना बेस्ट होगा ही. इस सांग के लिए शूटिंग करने का एक्सपीरियंस बहुत ही जबरदस्त रहा. अर्जुन और मैं काफी वक़्त के पश्चात् एक साथ काम कर रहे हैं तथा यह हमारा पहला सहयोग होगा, इसलिए मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -