बीएसपी प्रमुख विशाखापट्टनम इस्पात संयंत्र का करेंगे दौरा

विशाखापत्तनम: उक्कू आंदोलन का समर्थन करने के लिए जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण रविवार को विशाखापत्तनम जाएंगे। जन सेना पार्टी (जेएसपी) के महासचिव बोलिसेट्टी सत्यनारायण ने शुक्रवार को यहां मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि जेएसपी प्रमुख ने विशाखापत्तनम स्टील प्लांट और विशाखा उक्कू निर्वासिटुला इक्या संगम की यूनियनों द्वारा किए गए अनुरोधों का जवाब दिया कि शिविर में पवन कल्याण की उपस्थिति है। 

जेएसपी महासचिव शिव शंकर राव ने कहा कि पवन कल्याण ने पहले ही एक पत्र सौंपकर केंद्र सरकार से विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया था क्योंकि यह दोनों राज्यों के लोगों की भावनाओं से संबंधित है और इसमें 32 लोग शामिल हैं। बलिदान शामिल है। जन सेना प्रमुख का दोपहर 31 बजे विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर पहुंचने का कार्यक्रम है और दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करने से पहले वह सीधे विशाखापत्तनम स्टील प्लांट में दोनों शिविरों का दौरा करेंगे।

शिव शंकर राव ने कहा कि यात्रा के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए 500 स्वयंसेवक पुलिस की सहायता करेंगे। इस बीच, जेएसपी नेताओं ने जनसभा के लिए पुलिस द्वारा दी गई अनुमति पर चिंता व्यक्त की। शुक्रवार शाम तक पुलिस ने पवन कल्याण को बैठक करने से मना कर दिया। पुलिस से अनुमति की मांग करते हुए जेएसपी नेताओं ने शाम को विरोध किया और कहा कि राज्य सरकार जेएसपी प्रमुख के आने से डरती है और इसलिए जनसभा की अनुमति से इनकार कर दिया।

दिवाली के दौरान इन व्यापारियों को बड़ा झटका, हो सकती है करोड़ों की हानि

कर्नाटक में 126 रोहिंग्या, क्या भेजे जाएंगे वापस ? सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने दाखिल किया हलफनामा

पुनीत राजकुमार के निधन से दुखी हुए अमिताभ बच्चन, बोले- आज दो करीबी प्रियजनों का निधन से...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -