Jr NTR की रणबीर की फिल्म में होगी एंट्री
Jr NTR की रणबीर की फिल्म में होगी एंट्री
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर निर्देशक अयान मुखर्जी की मचअवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघर पहुंचने की कतार में खड़ी हो चुकी है। ये मूवी 9 सिंतबर को रिलीज की जाने वाली है। जिससे पहले मूवी की पूरी टीम इसके मेगा प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे है। सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये मूवी एक पैन इंडिया रिलीज मूवी है। जिसे मेकर्स हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज कर रहे हैं। इसमें से सबसे टेढ़ी खीर फिल्म की तेलुगु रिलीज है। एक ओर जहां तेलुगु सिनेमाई सितारे हिंदी बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। वहीं, बॉलीवुड सितारों को पैन इंडिया रिलीज मूवी के लिए खासी मशक्कत करना पड़ रहा है।

अब इस मूवी के मेगा प्रमोशन के लिए टीम हैदराबाद पहुंच गई हैं। जहां मूवी निर्माता और स्टारकास्ट तेलुगु भाषा के ऑडियन्स को लुभाने के प्रयास में हैं। इस मास मिशन के लिए बाहुबली निर्देशक SS राजामौली निर्माताओं की निरंतर सहायता कर रहे हैं। वो इस मूवी को साउथ इंडिया के कोने-कोने तक पहुंचाने में लगे हैं। इस बीच उन्हें एक और बड़ा सहारा मिल चुका है। जी हां, फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन इवेंट में अब सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की भी एंट्री भी होने लगी है। जूनियर एनटीआर फिल्म स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस मूवी के हैदराबाद प्रमोशन में हिस्सा लेने जा रहे है। जिसकी जानकारी निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस वीडियो के साथ दी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ काम कर चुकी हैं आलिया भट्ट: दरअसल, सुपरस्टार जूनियर NTR अदाकारा आलिया भट्ट के साथ अपनी मूवी RRR में काम कर चुके हैं। दोनों सितारों के मध्य RRR प्रमोशन्स के दौरान बहुत प्यारी बॉन्डिंग देखने के लिए मिली है। इसके उपरांत चर्चा थी कि दोनों सितारे जल्दी ही अगली मूवी में साथ काम करने वाले है। रिपोर्ट्स थीं कि अदाकारा आलिया भट्ट कोरताला शिवा के निर्देशन में बन रही जूनियर एनटीआर की एनटीआर 30 में दिखाई देने वाली है। हालांकि बाद में अदाकारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। 

बायकॉट ट्रेंड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- 'इतना मत उछलो कि...'

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ ने छुपाया बेबी बंप!, तस्वीरें वायरल

पत्नी शिबानी को खास अंदाज में शौहर फरहान ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -