NTR ने दिया बलिया को झटका, अब निभाएंगे दादा की भूमिका
NTR ने दिया बलिया को झटका, अब निभाएंगे दादा की भूमिका
Share:

तेलगु मूवी के मोस्ट रोमेंटिक और पॉपुलर युवा टाइगर एनटीआर, बाबई नंदामुरी बालकृष्ण को झटका देने के लिए तैयारहो गई है. वही हाल ही में, नईमुरी तारक राम राव के पिता की जीवनी जारी की गई है. एनटीआर नायक और नायक के नामों के तहत दो भागों में जारी, फिल्मों को बॉक्स ऑफिस से पहले रोल आउट किया गया था. टॉक यह भी सुना गया कि एनटीआर की भूमिका के लिए बाल्या अनुकूल नहीं थे.

मिली जानकारी के अनुसार हालांकि, यह बताया गया है कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत नेता जयललिता थलाइवा के नाम पर बायोपिक शुरू कर रही हैं. बॉलीवुड ब्यूटी कंगना रनौत जयललिता की भूमिका निभा रही हैं और अरविंद स्वामी एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि, फिल्म में एनटीआर की एक वरिष्ठ भूमिका भी देखी जाएगी. इन दिनों है कि है हाल natistunnattuga की भूमिका का एक बहुत. लेकिन नवीनतम जानकारी के अनुसार, चित्रायत बलिया के बजाय एनटीआर की भूमिका के लिए जूनियर एनटीआर लेने की योजना बना रहा है. लगता है कि एनटीआर दादा का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं और उन्हें मोटी तनख्वाह मिल रही है. टॉक सुना जाता है कि एनटीआर एक दृश्य में दिखाई देता है तो भी तेलुगु संस्करण का अच्छा कारोबार है.


वही मिली जानकारी के अनुसार सुपरस्टार दोनों वेरिएंट में, लेकिन पिछली महानती फिल्म में, एनटीआर ने दादाजी की भूमिका निभाने की कोशिश की. लेकिन फिर एनटीआर ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. अब, बात यह है कि युवा टाइगरका कहना ठीक है, वही अगर तलाईवी टीम एक ही प्रस्ताव दिया गया है. जंहा एएल विजय द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण एनटीआर बायोपिक द्वारा किया जा रहा है और विष्णु इंदूरी भी इस बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं. बाहुबली लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के बारें में बताया. 

'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी सबसे ज्यादा फिल्मे, अब ऐसी दिखती है यह अभिनेत्री

इम्तियाज शुरू कर रहे है अगली फिल्म की तैयारी, कार्तिक और सारा फिर दिखेंगे एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -