KBC के पहले एपिसोड में नज़र आएँगे जूनियर एनटीआर और राम चरण
KBC के पहले एपिसोड में नज़र आएँगे जूनियर एनटीआर और राम चरण
Share:

KBC तेलुगु संस्करण जल्द ही शुरू होगा! इंतजार अब खत्म हुआ, लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का तेलुगु वर्जन इसी महीने शुरू होगा। दिवंगत सिने मूर्ति के पोते और तीन बार आंध्र प्रदेश के सीएम एनटी रामाराव जूनियर एनटीआर मेजबानी के लिए तैयार हैं।

केबीसी तेलुगु संस्करण के रूप में संबोधित शो को 'इवारो मेलो कोटेश्वरुडु' कहा जाएगा। बहु-पुरस्कार विजेता अभिनेता-टीवी होस्ट जूनियर एनटीआर और अभिनेता राम चरण एक अतिथि के रूप में शो के पहले एपिसोड में एक साथ नजर आएंगे। शो का टीजर रविवार को जारी किया गया. सुपरस्टार राम चरण ने ट्विटर पर लिखा: "मेरे भाई @ tarak9999, #EMK के लिए आपका अतिथि बनना पसंद था! आशा है कि आप सभी को इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना हमने शूटिंग में किया!" 'तारक' वह नाम है जो मित्र जूनियर एनटीआर को संबोधित करने के लिए उपयोग करते हैं।

'राम और राम' जूनियर एनटीआर और राम चरण एसएस चंद्रमौली की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों मेगास्टार सबसे अच्छा मनोरंजन कर रहे थे, हल्के-फुल्के मज़ाक में उलझे हुए थे, हँसी उड़ा रहे थे, एक मेजबान सीट पर और दूसरा ईएमके की हॉट सीट पर। एक-दूसरे की टांग खींचने, मुट्ठियों के धक्कों से कोई नहीं चूक सकता। 'इवारो मेलो कोटेश्वरुडु' का पहला एपिसोड 22 अगस्त को जेमिनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है।

अफगानिस्तान से निकले प्लेन में बैठे लोगों के चेहरे पर दिखा डर का मंजर

रूसी शोधकर्ताओं ने SARS-CoV-2 वेरिएंट की प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया की जांच की

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगी 32 नई बसें, कक्तव-पैनिक बटन सहित होंगी ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -