दोबारा पिता बने जूनियर ए‍नटीआर, शेयर की प्यारभरी तस्वीर
दोबारा पिता बने जूनियर ए‍नटीआर, शेयर की प्यारभरी तस्वीर
Share:

साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर एक्टर जूनियर ए‍नटीआर इन दिनों अपनी जिंदगी के बहुत ही खुशनुमा पलों को एन्जॉय कर रहें हैं. जी हां, इन दिनों जूनियर ए‍नटीआर के घर में खुशियों का माहौल हैं क्योंकि इन दिनों वह अपने दोनों बेटों के संग एन्जॉयमेंट में लगे हुए हैं. कुछ समय पहले ही जूनियर ए‍नटीआर को एक और ख़ुशी मिली है जो यह है कि वह दोबारा पिता बन गए हैं.

जी हाँ, जूनियर ए‍नटीआर ने यह खुशखबरी अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर बताई है. जूनियर ने अपने छोटे बेटे का नाम बताते हुए एक सुंदर सी तस्वीर पोस्ट की है. आप सभी को बता दें कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहें हैं और उस पर शानदार कमेंट्स भी कर रहें हैं. कैप्शन में जूनियर ए‍नटीआर ने लिखा है The little one is, #BhargavaRam #NamingCeremony #FamilyTime #Bratpack

अब तक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर केवल दो तस्वीरें ही पोस्ट की हैं पहली उनके बड़े बेटे और छोटे बेटे दोनों की तस्वीरें हैं और दूसरी में वह अपनी पूरी फैमली के साथ नजर आ रहें हैं. जूनियर ए‍नटीआर ने अपने छोटे बेटे का नाम भार्गव राम रखा है और तस्वीर में उनका छोटा बीटा बहुत ही प्यारा लग रहा है. आपको बता दें कि उनके बड़े बेटे का नाम अभय राम है. जूनियर ए‍नटीआर जल्द ही नई फिल्म लेकर आने वाले हैं.

साउथ सुपरस्टार Jr NTR दूसरी बार बने पिता

फिल्मों से दूर अब इवेंट्स में एन्जॉय कर रही हैं श्रिया सरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -