जूनियरएनटीआर ने याद किया दादा नंदामुरी तारक रामा राव की 26वीं पुण्यतिथि

अपने दादाजी की मृत्यु की छब्बीसवीं वर्षगांठ पर, जूनियर एनटीआर ने अपने दादा, नंदामुरी तारक रामा राव को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। दिल का दौरा पड़ने के बाद, प्रतिष्ठित अभिनेता का 18 जनवरी, 1996 को निधन हो गया।
इस अवसर पर, जूनियर एनटीआर ने उन्हें एक तेलुगु नोट लिखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

नंदामुरी तारक रामा राव ने भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया। प्रतिष्ठित अभिनेता कपूर ने अपने लंबे करियर के दौरान 300 से अधिक तेलुगु फिल्मों में काम किया है, साथ ही साथ अपनी फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी किया है। सीनियर एनटीआर को उनके उत्कृष्ट ऑनस्क्रीन प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, दो राष्ट्रपति पुरस्कार, एक नंदी पुरस्कार और एक फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। 2068 में, उन्हें पद्म श्री पुरस्कार मिला, और 1978 में, उन्होंने आंध्र विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्राप्त की।

जूनियर एनटीआर को उनकी आगामी पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर की रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। नई रिलीज की तारीख की घोषणा अभी बाकी है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित आरआरआर में राम चरण और आलिया भट्ट भी हैं।

सूर्या की 'जय भीम' ऑस्कर नामांकन पाने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

कीर्ति सुरेश कहती हैं, इन दिनों नकारात्मक का मतलब सकारात्मक हो सकता है

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -