अपनी इस मूवी का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे जूनियर एनटीआर
अपनी इस मूवी का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे जूनियर एनटीआर
Share:

जूनियर एनटीआर एसएस राजामौली की RRR की बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। मूवी का प्रमोशन करने के लिए NTR जूनियर पहली बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आए हुए है। प्रशंसकों ने हाल ही में रिलीज़ हुए गानों में उनके डांस मूव्स को देखने के उपरांत सह-कलाकारों आलिया भट्ट और राम चरण के साथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री की एक झलक देखने के लिए मिली है। स्टार और उनके ऊर्जावान डांस मूव्स और विद्युतीकरण स्क्रीन उपस्थिति की सराहना करने के लिए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे है।

जूनियर एनटीआर ने हैदराबाद में आरआरआर प्रचार दौरे की शुरुआत की और भारत की राजधानी दिल्ली के लिए अपने मार्गों का पता लगा रहे हैं। इस इलाके में स्टार की यह पहली यात्रा होने वाली है, और दिल्ली में उनका वफादार प्रशंसक इस अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साह में है। दिल्ली में उनके स्वागत के लिए जयकारे और उत्साह को सुनना निश्चित रूप से आंखों और कानों के लिए एक इलाज होगा।

विश्वभर के कई प्रशंसक अपने नवीनतम प्रोजेक्ट में प्रतिभाशाली स्टार की शिल्प कौशल को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा में जुटे हुए है। US में प्रशंसकों ने एक विमान पर आरआरआर से जूनियर एनटीआर का उद्धरण बांधकर स्टार के लिए अपना समर्थन भी दिखा दिया है। ऐसा प्यार कनाडा में भी देखा जा सकता है, जहां प्रशंसकों ने स्टार का नाम बताने के लिए अपनी कारों की व्यवस्था की। 25 मार्च 2022 को मूवी देखने के लिए RRR के प्रशंसक न केवल इंडिया में बल्कि दुनिया भर में प्रतीक्षा कर रहे हैं।

शादी के 4 वर्ष पूरे होने के बाद श्रिया ने अनोखे अंदाज़ में पति को दी बधाई

अब स्कूलों के सिलेबस में होगी पुनीत के जीवन की कहानी

सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -