RRR के बाद इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, मचेगा भारी धमाल
RRR के बाद इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, मचेगा भारी धमाल
Share:

दक्षिण सिनेमा जगत के स्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी मूवी आरआरआर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी को लेकर पूरे भारत में बज है। जूनियर एनटीआर की ये फर्स्ट पैन इंडिया मूवी है। जिसके कारण आने वाले समय में जरूर अभिनेता की फैन फॉलोइंग में भारी बढ़ोतरी होने वाली है। अब इस बीच जानकारियां हैं कि जूनियर एनटीआर इस मूवी के पश्चात् एक और बेहतरीन फिल्म साइन करने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि जूनियर एनटीआर उपेन्ना फेम डायटेक्टर बुची बाबू साना की मूवी साइन करने वाले हैं।

सुनने में आ रहा है कि दक्षिण फिल्म डायरेक्टर बुची बाबू साना की ये मूवी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। जिसे वैजाग की बैकग्राउंड पर बनाए जाने की तैयारी है। इस मूवी को मैत्री फिल्म निर्माता बैंकरोल करेंगे। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मैत्री फिल्म निर्माताओं की फिल्म जनता गैराज में जूनियर एनटीआर दिखाई दिए थे। ये फिल्म बेहतरीन हिट रही थी। मतलब जूनियर एनटीआर एवं मैत्री फिल्म निर्माता के कॉलेबोरेशन ने पहले भी कमाल किया है, तो संभव है कि इस बार भी इनकी जोड़ी मिलकर तहलका मचाए।

वहीं, हालिया रिलीज हुई डायरेक्टर बुची बाबू साना की मूवी उपेन्ना भी सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा रही है। कोरोना संकट के बीच थियेटर्स पहुंची इस मूवी को ऑडियंस से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। इस फिल्म के साथ वैष्णव तेजा ने अपना डेब्यू किया है। जिसमें वो ऑडियंस का दिल जीतते नजर आए हैं। इस कामयाबी के पश्चात् बुची बाबू साना पर भी फिल्मनिर्माताओं की निगाह हैं। जिसे अब मैत्री फिल्म निर्माता भुनाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बुची बाबू साना ने स्वयं अपनी आगामी इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। जिसे उन्होंने केवल जूनियर एनटीआर को ही दिमाग में रखकर लिखा है। ऐसे में ये तिकड़ी क्या जबरदस्त धमाका करेगी। 

फिल्म 'पुष्पा' को सुपरहिट बनाने के लिए अल्लू अर्जुन कर रहे बहुत मेहनत, रोजाना करते है ये कठिन काम

Adipurush के सेट से सामने आई प्रभास की ये खास तस्वीर

नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज़ होगी धनुष की ये शानदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -