जूनियर एनटीआर और राम चरण ने पूरी की अपनी फिल्म RRR की शूटिंग

निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग पूरी हो चुकी है, फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म के पूरा होने की घोषणा कर दी है। राम चरण और जूनियर एनटीआर, जो हाल ही में आरआरआर के लिए यूक्रेन, यूरोप में थे, ने पूरे शूट शेड्यूल के लिए अपना काम पूरा कर लिया है। पीरियड ड्रामा में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी, श्रिया सरन और ओलिविया मॉरिस प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म मेगा-हिट सिनेमाघरों के लिए पूरी तरह तैयार है, उसी समय, यह घोषणा करते हुए घोषणा की गई थी कि “कुछ पिकअप शॉट्स को छोड़कर पूरी शूटिंग को लपेटा गया है। पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। अधिक अपडेट जल्द ही आ रहे हैं।" दक्षिण मनोरंजन उद्योग के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत, फिल्म 1920 के दशक के स्वतंत्रता-पूर्व युग में स्थापित है। अभिनेता इस साल जुलाई में आखिरी शेड्यूल के लिए सेट पर शामिल हुए थे। फिल्म में एनटीआर और चरण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानियों, कोमारुम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा संस्करणों की भूमिका निभाएंगे।

450 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर इस फिल्म को बनाया गया है। यह जल्द ही तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और छह अन्य भारतीय भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण की प्रेमिका सीता का किरदार निभाएंगी। फिल्म का संगीत एमएम कीरवानी ने तैयार किया है। दोस्ती दिवस पर पहला गाना दोस्ती का अनावरण किया गया। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्मित, आरआरआर 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और यह 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

क्या ओडिशा में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर ? आंकड़े दे रहे संकेत

नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कहा- "भारत सभी कृषि जिंसों का शीर्ष उत्पादक..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -