जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर प्रशांत नील ने की बड़ी घोषणा

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया है. वही 20 मई को उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन मनाया जंहा उन्हें  फिल्म केजीएफ (KGF) के निर्देशक ने बधाईयां देते हुए एक बड़ा ऐलान किया. जंहा एक्टर को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चाएं थी की केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) और जूनियर एनटीआर जल्दी ही अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले है. लेकिन अब इन खबरों पर खुद निर्देशक ने एक बड़ा बयान दे दिया है. एक्टर के बर्थडे के दिन प्रशांत नील ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट किया है कि जिसके बाद कहा जा रहा है कि निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान इस ट्वीट के जरिए कर दिया है. 

इस ट्वीट में निर्देशक ने बात जरा घुमा कर लिखी है. उन्होंने लिखा है, ‘तो... आखिरकार अब मुझे पता लग गया है कि न्यूक्लियर प्लांट के पास बैठकर कैसा लगता है. अगली बार मैं अपनी उस रेडिएशन के साथ आपके पास आंउंगा जो आपसे सूट कर सके. हैप्पी बर्थडे भाई. आपका दिन अच्छा और शुभ रहे. जल्दी मिलेंगे.’ प्रशांत नील के इस ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं.  इस बीच रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि प्रशांत नील को जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये बतौर एडवांस दे दिए गए हैं. खबरों की मानें तो जूनियर एनटीआर के साथ प्रशांत नील की आने वाली इस फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल 2022 से शुरू हो जाने वाली है. हालांकि अभी तक इन खबरों पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इन दिनों प्रशांत नील यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 को लेकर बिजी है.

तो वहीं, जूनियर एनटीआर साउथ स्टार राम चरण के साथ की अगली फिल्म ट्रिपर आर (रोर राइस रिवोल्ट) को लेकर बिजी है. जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है. इस फिल्म को बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली बना रहे हैं. फिल्म अभी शूटिंग फेज में ही है. कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग पर भी अभी ब्रेक लगा हुआ है. इस फिल्म को मेकर्स अगले साल जनवरी में रिलीज करनेकी तैयारी में है.

सामने आई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें

येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई यह बंगाली अदाकारा

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -