कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा, बीजेपी दफ्तर के बाहर लगे 'गो बैक' के नारे
कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा, बीजेपी दफ्तर के बाहर लगे 'गो बैक' के नारे
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर आज यानी बुधवार को कोलकाता पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है वह जैसे ही कोलकाता में बीजेपी ऑफिस पहुंचे वैसे ही कुछ लोगों ने ऑफिस के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने उनके 'गो बैक' के नारे लगाए। कहा जा रहा है ये लोग नए कृषि कानूनों को लेकर उनका विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और उनके वापस जाने के लिए कह रहे थे। इस दौरान वहां पर स्थानीय पुलिस तो दिखाई ही नहीं दी।

बताया जा रहा है हंगामा करने वाले तृणमूल कांग्रेस समर्थक थे। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और उसके लिए BJP ने अभी से प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। ऐसे में आज इसी क्रम में जेपी नड्डा वहां गए हैं। वह कुछ ही देर मर भवानीपुर पहुंचने वाले हैं। यहाँ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधायक हैं और जेपी नड्डा भवानीपुर में बीजेपी के 'और नहीं अन्याय कैंपन' का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा वह लोकल लेवल पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

वहीं कल यानी गुरूवार को जे पी नड्डा जिस हायमंड हार्बर का दौरा करने वाले हैं वहां से ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी सांसद हैं। खबरे हैं यहां मछुआरों के प्रतिनिधियों से मिलने वाले हैं। वैसे बंगाल में बीजेपी का प्रचार आगे बढ़ रहा है और देखते ही देखते उसे तृणमूल से तीखी चुनौती भी मिल रही है।

5 अग्रिम व्यय जो आपके पीएफ AC की मासिक कटौती के अलावा करता है अन्य सुविधा प्रदान

WhatsApp में आया मजेदार फीचर, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

किसानों के समर्थन में आए शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'हमारे भगवान हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -