गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, 12-13 जुलाई को नड्डा करेंगे दौरा
गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, 12-13 जुलाई को नड्डा करेंगे दौरा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 और 13 जुलाई को गोवा का दौरा करेंगे और इस दौरान वह पार्टी की विभिन्न शाखाओं के साथ मीटिंग करेंगे। सूबे में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि सत्ताधारी पार्टी का तत्काल ध्यान अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले (पार्टी) संगठन को मजबूत करना है।

इस दौरे पर नड्डा के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी सी टी रवि भी मौजूद होंगे, जो फरवरी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पार्टी की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनवडे ने कहा कि पार्टी किसी भी समय, यहां तक कि कल भी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा, नड्डा पार्टी की विभिन्न सांगठनिक शाखाओं, विधायक दल, जिला समितियों के अध्यक्ष और महासचिवों, विभिन्न मंडलों के प्रभारियों, सोशल मीडिया प्रकोष्ठ एवं अन्य के साथ तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि, चुनाव में अभी छह महीने का समय है, इसलिए पार्टी ने टिकट विभाजन पर फैसला नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड विधानसभा क्षेत्रों में सर्वेक्षण के बाद प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम फैसला लेगा। 

इटली में डेल्टा प्लस वेरिएंट से मचा हाहाकार, इतने केस आए सामने

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जॉर्जिया में प्रवासी भारतीयों से की मुलाकात

पाकिस्तान के अधिकारियों ने बिना टीकाकरण वाले लोगों के लिए हवाई यात्रा की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -