BJP हेडक्वार्टर में आज जेपी नड्डा की बड़ी बैठक, चुनाव-टीकाकरण सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा
BJP हेडक्वार्टर में आज जेपी नड्डा की बड़ी बैठक, चुनाव-टीकाकरण सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्ली: कई राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनावों की संभावना और कोरोना काल के बीच भाजपा आज एक बड़ी बैठक कर सकती है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय महासचिवों, राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के संग ये मीटिंग कर सकते हैं. सूत्र बताते हैं कि देश में जारी टीकाकारण अभियान को लेकर सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल बनाने की बात इस बैठक में हो सकती है. इसके अलावा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी बैठक में चर्चा किए जाने की संभावना है. सुबह 11 बजे बैठकों का ये दौर शुरू हो सकता है.

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने भाजपा के शीर्ष रणनीतिकारों के साथ तीन घंटे से अधिक समय तक बैठक की थी, जिसमें भविष्य के लिए, सरकार और पार्टी की ताकत, कमजोरियों, अवसरों और खतरों को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में संभावित कैबिनेट प्लेसमेंट, आगामी विधानसभा चुनाव, कोरोना महामारी से निपटने को लेकर रणनीति पर बात की गई थी. बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने हाल के दिनों में समस्या क्षेत्रों से निपटने के लिए उठाए जाने वाले कदमों के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी थी.

उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव अगले साल होने की संभावना है. दूसरी लहर के कमजोर हो रही है, किन्तु कोरोना की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. सरकार टीकाकरण पर पूरा जोर दे रही है और इस साल के अंत तक देश की अधिक से अधिक आबादी को टीके की सुरक्षा देना चाहती है.

बैंक अलर्ट! जुलाई में पूरे 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, देंखे पूरी सूची

गुजरात सरकार का बड़ा आदेश- 30 जून तक कोरोना वैक्सीन लगवा लें वरना...

सेंसेक्स में आया भारी अंको का उछाल, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -