CAA पर आज से जन जागरण करेगी भाजपा, वड़ोदरा से अभियान का बिगुल फूकेंगे नड्डा
CAA पर आज से जन जागरण करेगी भाजपा, वड़ोदरा से अभियान का बिगुल फूकेंगे नड्डा
Share:

अहमदाबाद: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर बवाल जारी है. केरल विधानसभा नागरिकता कानून के खिलाफ प्रस्ताव पास कर चुकी है. कई गैर-भाजपा शासित राज्य भी इसके खिलाफ कमर कस चुके हैं. इन सबको देखते हुए भाजपा ने वर्ष 2020 की शुरुआत के साथ ही नागरिकता संशोधन अधिनियम को लोगों तक पहुंचाने का बड़ा प्लान तैयार कर लिया है.

आज शाम 6 बजे भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा वडोदरा के स्वामी नारायण मंदिर ग्राउंड में जन जागरण अभियान के कार्यक्रम में शामिल होंगे. नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर देशभर में भाजपा का मेगा अभियान 20 दिनों तक चलेगा. भाजपा घर-घर जाकर नागरिकता अधिनियम पर लोगों से बात करेगी. देशभर में एक हजार रैलियों का कार्यक्रम है. 250 प्रेस वार्ताएं की जाएगी. प्रत्येक जिले में रैलियां और बुद्धिजीवी सम्मेलन होंगे. पंचायत और वार्ड स्तर पर मीटिंग्स होगीं. भाजपा के नेता लोगों के बीच जाकर कानून पर बात करेंगे और उनके सवालों व संशयों का समाधान करेंगे.

इस अभियान के पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति काम कर रही है. बुधवार शाम ही भाजपा कार्यालय पर अमित शाह ने जे. पी. नड्डा, भूपेंद्र यादव और बी. एल. संतोष के साथ बैठक की थी. इस बैठक में भाजपा की तरफ से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर चलाए जा रहे कार्यक्रमों की बात हुई थी.

जनवरी 2020 में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें अपने जरूरी काम

टेनिस: इंटरनेशनल टूर्नामेंट में खेलिंग शारापोवा

पत्नी के साथ धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, किसानों के अधिकारों के लिए उठाई इंसाफ की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -