जम्मू कश्मीर में 3 भाजपा नेताओं की हत्या, जेपी नड्डा बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान
जम्मू कश्मीर में 3 भाजपा नेताओं की हत्या, जेपी नड्डा बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा मारे गए तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर दुख प्रकट किया है. नड्डा ने कहा है कि ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ा नुकसान है और पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है. उन्होंने कहा है कि इन नेताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.   

जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, 'जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों ने ज़िला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारो के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएँगे। परिवारों के प्रति संवेदना।' वहीं जम्मू कश्मीर भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना, श्रीनगर के लिए रवाना हो गए हैं. वो श्रीनगर पहुंचकर तीनों मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करंगे और उनके जनाजे में शामिल होंगे. 

जाहिर है जम्मू और कश्मीर में सियासी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब कुलगाम में आतंकवादियों ने भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन सहित 3 नेताओं की हत्या कर दी. दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में की गई है.

वियतनाम में Typhoon ने ढाया कहर, भारी मात्रा में लोगों की गई जान

'मुस्लिमों को फ्रांस के लोगों की हत्या करने का पूरा हक'... मलेशिया के पूर्व पीएम के बिगड़े बोल

'इस्लामिक आतंकवाद को रोकना बेहद जरुरी...' फ्रांस में हुए हमलों पर ट्रम्प का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -