'टीकाकरण में रोड़े अटका रहा प्रतिपक्ष...', विपक्ष पर भड़के जेपी नड्डा
'टीकाकरण में रोड़े अटका रहा प्रतिपक्ष...', विपक्ष पर भड़के जेपी नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी टीकाकरण अभियान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुए जेपी नड्डा ने कहा है कि बीते करीब एक साल में विपक्षी पार्टियों ने टीकाकरण अभियान में रोड़े अटकाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है और अब चिट्ठियों की सियासत कर रहे हैं.

जेपी नड्डा ने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेतृत्व पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार को पत्र लिखने से अच्छा है कि वे अपने मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखें और उन्हें हिदायत दें. जेपी नड्डा के इस सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत किसान मोर्चा द्वारा पूरे देश में 824 सामुदायिक केंद्रों पर कोविड-19 हेल्प डेस्क शुरू करने के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि 658 स्थानों पर हेल्पडेस्क आरंभ हो गई है.

उन्होंने किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की तरफ से किसानों के हित में लिए गए फैसलों को उन तक पहुंचाने का अनुरोध किया. जेपी नड्डा ने इस अवसर पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे किसानों के नाम पर केवल राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने संकट की घड़ी में कोरोना के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार के कामकाज की प्रशंसा की और कहा कि मोदी सरकार कोरोना की पहली लहर के साथ ही वैक्सीन विकसित करने के लिए आगे बढ़ी थी.

165.8 मिलियन से ऊपर पहुंचा वैश्विक कोरोनावायरस

वीना जॉर्ज बनी केरल की नई स्वास्थ्य मंत्री

फिर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, नंदीग्राम में मिली थी पराजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -