जेपी नड्डा ने गोवा में AAP, TMC की निंदा की

पणजी: गोवा विधानसभा चुनावों से पहले, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य के चुनाव में नए लोगों पर हमला किया, जिसमें अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर उन राज्यों में समस्याएं पैदा करने का आरोप लगाया गया, जिन पर वे शासन करते हैं।

"नई पार्टियां गोवा में आ रही हैं और लोगों को वोट देने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं; कोई पश्चिम बंगाल में उनके अनुभव के बारे में पूछता है। पश्चिम बंगाल में मानव तस्करी, महिलाओं के खिलाफ अपराध, उच्च अपराध दर और एक निंदनीय कानून और व्यवस्था की सबसे अधिक घटनाएं हैं। परिदृश्य "नड्डा ने कहा कि वह टीएमसी पर हमला करने जा रहे थे। "अगर हम दिल्ली को देखें, तो वे (आप) जो कुछ भी बनाने के लिए जिम्मेदार थे, उन्होंने केंद्र सरकार पर छोड़ दिया और विज्ञापन पर ध्यान केंद्रित किया," उन्होंने आप का जिक्र करते हुए टिप्पणी की। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, "70 साल तक कांग्रेस ने देश पर शासन किया, उन्होंने लोगों को अपने दम पर छोड़ दिया, उनकी नीति चुनाव के समय वादे करने, मतदाताओं को लुभाने की थी।"

गोवा विधानसभा में 40 सदस्य हैं, जिनमें से भाजपा के पास अब 17 हैं और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी), गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपीविजय) के सरदेसाई और तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा समर्थित है। जीएफपी और एमजीपी दोनों के तीन विधायक हैं। वहीं प्रतिनिधि सभा में 15 सदस्य होते हैं।

बुधवार से भाजपा अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर गोवा में हैं। गोवा में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत में होने हैं।

नुसरत जहां के आरोपों पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, बोले- अब भी करता हूं प्यार...

बाला की फिल्म में नजर आएंगी साउथ की ये सुपरहिट जोड़ी!

PM मोदी ने किया जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास, लगे 'वन्दे मातरम' और 'जय श्रीराम' के नारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -