'इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर बन चुका है केरल, संरक्षण दे रही वामपंथी सरकार..', CPM पर नड्डा का बड़ा हमला
'इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर बन चुका है केरल, संरक्षण दे रही वामपंथी सरकार..', CPM पर नड्डा का बड़ा हमला
Share:

कोच्ची: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल की वामपंथी सरकार पर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने राज्य की पिनरई विजयन सरकार पर संगीन आरोप लगाए. उन्होंने केरल को इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर करार देते हुए कहा कि वामपंथी सरकार भले ही समाज के हर तबके को लेकर बातें करे, मगर लेफ्ट सरकार इस्लामिक आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है.

दरअसल, नड्डा केरल में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि CPM की अगुवाई वाली वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) सरकार सदैव यह बात करती है कि वह समाज के प्रत्येक वर्ग के साथ समान वर्ताव करती है, मगर उनकी नीति छद्म धर्मनिरपेक्षता वाली है. क्योंकि ये सरकार समाज के एक वर्ग विशेष को 'विशेष' ट्रीटमेंट देती है, जबकि अन्य वर्गों को बांटने का प्रयास करती है. नड्डा ने आगे कहा कि वामपंथी सरकार कहती है कि वह समाज के सभी वर्गों की चिंता करती है, सभी के बारे में सोचती है, मगर लेफ्ट सरकार इस्लामी आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने कहा कि इस्लामिक आतंकवाद को CPI (M) सरकार का संरक्षण प्राप्त है, अब केरल इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर बन चुका है. रिपोर्ट के अनुसार, नड्डा ने कहा कि मैं आपके साथ शेयर करना चाहूंगा कि केरल का समाज बड़े स्तर पर मुश्किलों का सामना कर रहा है. यहां तेजी से हो रहे जनसांख्यिकीय परिवर्तनों की वजह से लोग असहज और परेशान है. 

उन्होंने कहा कि विशेष रूप से ईसाई समुदाय इस प्रकार के मुद्दे बार-बार उठा रहा है, ईसाई समुदाय जिहाद की चिंताओं को उठा रहा है. इससे स्पष्ट है कि लेफ्ट सरकार की नीति छद्म धर्मनिरपेक्षता वाली है. रैली में नड्डा ने बीते 15 वर्षों में केरल में हुई सियासी हत्याओं का भी उल्लेख किया. साथ ही आरोप लगाया कि राज्य में हिंसा में भारी इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि 2016 में केरल में 55 सियासी हत्याएं हुईं. कन्नूर जिले में 12 ऐसी वारदातें हुईं. इस प्रकार के उदाहरण देते हुए नड्डा ने कहा कि केरल में बीते 3 साल में 1,019 हत्याएं हुईं हैं. वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के शासन में केरल अराजकता और भ्रष्टाचार में लिप्त है. 

सपा विधायक अतुल प्रधान की विधायकी पर मंडराया ख़तरा, हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस

बिहार में मची सियासी जंग! प्रशांत किशोर बोले- 'बिहार सबसे गरीब प्रदेश है', CM नीतीश ने दिया करारा जवाब

अब 90 हज़ार प्रतिमाह वेतन उठाएंगे दिल्ली के विधायक, एक झटके में 66% बढ़ी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -