'कांग्रेस में आगे बढ़ने के लिए 'एक परिवार' में पैदा होना जरुरी..', जेपी नड्डा का तंज
'कांग्रेस में आगे बढ़ने के लिए 'एक परिवार' में पैदा होना जरुरी..', जेपी नड्डा का तंज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंगलवार को होने वाले कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय दफ्तर के उद्घाटन समारोह में पार्टी चीफ जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य कानपुर पहुंचे। यहाँ नड्डा ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जहां सामने बैठा हुआ कर्यकर्ता कल को मंच पर राज्य का नेतृत्व कर सकता है। ये कांग्रेस पार्टी नहीं हैं, जहां पर आपको आगे बढ़ने के लिए एक परिवार (गांधी परिवार) में पैदा होना जरुरी होता है।

भाजपा प्रमुख ने कहा कि मैं हमेशा कहता हूं पथ के पथिक को रुकना नहीं, हमेशा चलते रहना है। पार्टी को सशक्त करना ही हमारा लक्ष्य है। हम भाग्यशाली हैं कि हम भाजपा के इस भव्य कार्यालय को देख रहे हैं। लेकिन इस भव्य इमारत के पीछे पार्टी के उन कार्यकर्ताओं का योगदान है, जो 10 वर्ष पूर्व किराये के कमरे में पार्टी की विचारधारा को आगे बढा रहे थे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी ने एक बात कही थी-सिद्धांतहीन राजनीति, मौत का फंदा होती है। आजादी के बाद मूल्यों और आदर्शों और देश के प्रति सर्वस्व समर्पण करने वाली कोई पार्टी है, तो वो भाजपा है।

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना महामारी में भाजपा के कार्यकर्ता लोगों की सहायता के लिए आगे आए थे। पीएम मोदी और जेपी नड्डा की प्रेरणा से ही ऐसा संभव हुआ। अन्य पार्टियों के लोग घरों में बैठे थे। भाजपा के लिए कोई व्यक्ति नहीं, बल्कि राष्ट्र सर्वोपरि है। जब कोरोना में पूरा विश्व परेशान था। लोग जान बचाने की कोशिशों में लगे थे, तब भाजपा का कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बिना मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।  

'2014 के बाद से हम अमेरिका के गुलाम हैं ..', इस कांग्रेस नेता ने किया दावा

यूपी चुनाव: शिवपाल की शर्त ने बढ़ाई सपा की मुसीबत, क्या अखिलेश माएंगे चाचा की ये बात ?

गडकरी-योगी समेत कई नेताओं ने दी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -