'विपक्षी दल का काम भाई को भाई से लड़ाना..,' कांग्रेस पर जेपी नड्डा का हमला
'विपक्षी दल का काम भाई को भाई से लड़ाना..,' कांग्रेस पर जेपी नड्डा का हमला
Share:

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कांग्रेस पर करारा निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों को भारत को ताकतवर देखने में सवाल खड़े करने की आदत है। जब मैं पहली दफा चुनाव लड़ने गया तो कांग्रेस ने कहा कि ये तो दरिया के उस पार का है, जैसे कि मैं पाकिस्तान का हो गया। जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना है।

संत गुरु रविदास जी की जयंती के मौके पर जेपी नड्डा ने एकता एवं सद्भाव से परिपूर्ण संत रविदास का दर्शन आज भी प्रासंगिक है। उनका प्रत्येक विचार हमारी सरकार के लिए समाज सेवा का मंत्र है। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि संत रविदास जी के ये शब्द- 'ऐसा चाहूं राज मैं, जहां मिले सबन को अन्न, छोट-बड़ो सब सम बसे, रविदास रहे प्रसन्न'। अगर इस वाक्य को आत्मसात किसी ने किया है तो वह भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने किया है। 

नड्डा ने आगे कहा कि हमारी जिम्मेदारी बनती है कि गुरु रविदास जी द्वारा बताए गए मार्ग पर चलते हुए एक सशक्त और सामर्थ्यवान भारत हम बनाएं। इसमें जो प्रधानमंत्री जी की योजनाएं हैं हम उनको नीचे तक फलीभूत करने के लिए कार्य करेंगे। यही संत रविदास जी को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। पीएम मोदी ने भारत को 100 फीसद ओपेन डेफिकेशन फ्री बना दिया है, 11 करोड़ शौचालय बनाए हैं।

अफगानिस्तान ने सशस्त्र सेना दिवस को शांति समझौते को लेकर कही ये बात

दो साल बाद एक हेलीकाप्टर में नज़र आएँगे गहलोत और पायलट, किसान महापंचायत में होंगे शामिल

केरल में एसडीपीआई-आरएसएस संघर्ष में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से दो केंद्रीय मंत्री मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -