जेपी नड्डा ने देश के ​नेताओं पर किया जुबानी हमला, विपक्ष के बयानों की उड़ाई धज्जियां
जेपी नड्डा ने देश के ​नेताओं पर किया जुबानी हमला, विपक्ष के बयानों की उड़ाई धज्जियां
Share:

देश में भारत और चीन के सैनिकों के बीच संघर्ष के बाद राजनीति भी बढ़ गई है. सरकार पर सवालों की बौछार हो रही है. इसको लेकर अब भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी नेताओं पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज जब देश की सेना गलवान में डटी हुई है तो कांग्रेस के नेता ट्वीट करके फौज का मनोबल गिरा रहे हैं और अपनी बुद्धि का प्रदर्शन कर रहे हैं. क्या उन्हें अंतरराष्ट्रीय समझौतों की जानकारी नहीं है? राजस्थान जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर यह हमला बोला.

चीन का दावा, बोला- गलवान घाटी हमारी, भारतीय सेना ने पार की सरहद

अपने बयान में नड्डा ने कहा कि कल प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक की. एक स्वर से सभी लोगों ने कहा कि सारा देश प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ा है. लेकिन कांग्रेस पूछ रही थी कि क्या हुआ, कैसे हुआ, कहां हुआ. उन्होंने कहा कि भारत की सेना जल, थल और आकाश में पूरी छूट के साथ अपनी सीमाओं की रक्षा करने के लिए तैयार है.

चीनी दवाओं को लगा तगड़ा झटका, ब्रिकी में आ सकती है गिरावट

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 20 लाख करोड़ रु. के आत्मनिर्भर पैकेज में से 3 लाख करोड़ रु. MSME को देने का काम शुरू हो चुका है. 1 जून से लेकर 20 जून तक लगभग 40000 करोड़ रु. MSME लोन के तहत दे दिए गए हैं. मित्रों 6 दशक का काम 6 साल में हुआ है.
वही, जेपी नड्डा ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की COVID-19 संकट से निपटने और महामारी के बीच देशवासियों की मदद करने के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने के लिए उनकी सराहना की. नड्डा ने कहा कि सीओवीआईडी -19 संकट से निपटने के लिए सभी मुख्यमंत्रियों को एक मंच पर लाने की कवायद प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाई. उन्होंने कहा कि अगर देश के सभी नेताओं ने एक साथ किसी नेता की बात सुनी है तो वो लाल बहादुर शास्त्री के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.

PMC बैंक के ग्राहकों को बड़ा झटका, RBI ने 6 महीने के लिए बढ़ाया प्रतिबन्ध

भारत से विवाद के बीच चीन-नेपाल की कम्युनिस्ट पार्टियों की मीटिंग, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

दिल्ली के सवास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत गंभीर, प्लाज़्मा थेरेपी देने के बाद ICU में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -